Ripple ने अपनी लेजर को Version 1.2.0 नई सुविधाओं और बेहतर सुरक्षा के साथ अपग्रेड किया

13 फरवरी 2019 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट की गई एक घोषणा में, Ripple, लोकप्रिय एक्सआरपी टोकन और अन्य ब्लॉकचैन-आधारित समाधान जैसे कि xRapid, xCurrent और xVia के पीछे कंपनी ने अपने XRP लेजर के लिए एक अपडेट जारी करा है। 

ripple hindi me


 Ripple द्वारा प्रस्तुत उत्पाद एक विकेन्द्रीकृत क्रिप्टोग्राफ़िक बहीखाता है जो P2P नेटवर्क पर चलता है जो उपयोगकर्ताओं को अपने टोकन स्टोर करने और कई सेंसरशिप हमलों का विरोध करने और साथियों के बीच संचार का अनुकूलन करने की क्षमता के साथ लेनदेन करने की अनुमति देता है।

Version 1.2.0 कई बगों को ठीक करता है और बहुउद्देशीय संशोधन, fixTakerDryOfferRemoval और fix1578 सहित अनुकूलन की एक महत्वपूर्ण संख्या प्रस्तुत करता है। कंपनी की स्टेटमेंट है कि उसे उम्मीद है कि ये संशोधन 27 फरवरी तक सक्रिय हो जाएंगे।

Ripple की घोषणा के अनुसार, backwards compatibility की योजना नहीं है, इसलिए जिन लोगों ने XRP  लेजर संस्करण को अपडेट नहीं किया है, वे 1.2.0 के कुछ लाभ खो देंगे। 

अब तक घोषणा का Ripple की कीमत पर कोई महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं पड़ा; हालाँकि, कुछ उपयोगकर्ता का कहना हैं कि शायद प्रभाव 27 फरवरी के करीब की तारीख पर देखा जा सकता है।

No comments:

Post a Comment